रणवीर सिंह ने यह ग्रीन स्कर्ट पहना था - प्रियंका चोपड़ा

रणवीर सिंह की तस्वीरें हरे रंग की चमड़ी के साथ-साथ स्कर्ट के साथ टी और स्नीकर्स के साथ वायरल हो गईं, लेकिन क्या आपको पता है कि रणवीर ने उस देखो का विकल्प क्यों चुना? खैर, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से कहा प्रियंका ने रणवीर के साथ एक वीडियो कॉल का स्निपेट साझा किया, जिसमें राम लीला अभिनेता ने बताया कि उनके गली ब्वॉय निर्देशक जोया अख्तर चाहते हैं कि सभी पुरुषों को 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर फिल्म के सेट पर स्कर्ट पहनना चाहते थे। "तो पूरे दल हर दिन लड़कों, हाजिर-लड़कों, महिलाओं और हर किसी ने स्कर्ट पहन रखा था। "उन्होंने कहा कि प्रियंका ने दिन के लिए जोया के शासन को खुश किया लेकिन रणवीर को यह भी बताया कि उन्होंने पहले बाजीराव मस्तानी में स्कर्ट पहना था। और रणवीर सिंह ने उत्तर दिया (मुस्कान के साथ): "असली पुरुष स्कर्ट पहनते हैं।"
लेकिन रणवीर सिंह, जो एण्ड्रोजेनस फैशन के साथ प्रयोग करने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक थे, वास्तव में कुछ बहुत ही विचित्र और अच्छी लग रही तस्वीरों को ठीक करने के लिए वास्तव में एक कारण की आवश्यकता नहीं है। और स्कर्ट के लिए, यह रणवीर के लिए एक पास है, जो 2017 में जीक्यू पुरस्कारों में एक रंगीन जाकेट के साथ एक कलश पहनती थी।       

हाल ही में, रणवीर ने एक मशहूर मनीष अरोड़ा बॉम्बर जैकेट पहना था, जो मूल रूप से पेरिस फ़ैशन वीक में महिला मॉडल पर देखा गया था। रणवीर के स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने समझाया: "अगर आपको यह पसंद है, तो इसे पहन लो।    


रणवीर सिंह को अंतिम बार पद्मावत में देखा गया था, जो संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था। गली बॉय के अलावा, जो भी अलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के सिम्म्बा और कबीर खान के '83 के लिए साइन अप किया है, जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे।

Comments

Popular Posts